Breaking News

Pivot App से पैसे कैसे कमाये

पिछले साल के दिसंबर में किये सर्वे के मुताबिक भारत में 37 million से ज्यादा स्मार्टफोन यूजरस है. उसमेसे से बहुत लोगो को मोबाइल से पैसे कैसे कमाये? और पैसा कमाने वाले apps ऐसे सवाल मन में आते रहते है. पर अहम सवाल यह की, क्या सचमुच एंड्राइड मोबाइल से पैसे कमाए जा सकते है?

मेरा जवाब है जी बिलकुल! आज के तारीख में ऐसे सैकड़ो तरीके मौजूद है. जिनके जरिये आप अपने फोन से कमाई कर सकते है. लेकिन ये आप पर निर्भर करता है. की आप किस तरह से अपने फ़ोन का इस्तेमाल करते है.

अगर आप उनलोगों में से है. जो अपना अधिकतर समय व्हाट्स अप्प, फेसबुक, टिक टॉक पर व्यतीत करते है. तो आप यह लेख छोड़ के जा सकते है. क्योंकि यह लेख सिर्फ उन लोगो के लिये है. जिनकी सोच टेक्निकल है. और वो अपने मोबाइल से पैसे कमाना चाहते हो.
जैसे की मैंने आपको ऊपर ही बताया. स्मार्टफ़ोन द्वारा एअर्निंग करने के सैकड़ो तरीके मौजूद है. परंतु, हम यहापर सिर्फ एंड्राइड एप्प्स से पैसे कमाने के बारे में बताने वाला हूँ. मेरा मतलब है. की में यहापर आपको top android apps के बारे में बताने वाला हूँ. उन एप्लीकेशन को आपको डाउनलोड करना है. उनपर छोटे-मोठे टास्क करना होगा. बस और कुछ नहीं!



मोबाइल से पैसे कमाने के क्या चाहिये?
एक एंड्राइड मोबाइल 😉
इंटरनेट (जिओ तो होगा ही 😎)
थोडा सा कीमती समय.
क्या करना होगा?

लेख में बताये हुए एंड्राइड ऐप्स को डाउनलोड करना होगा.
मैंने बताये हुए स्टेप्स को फॉलो करना होगा.
पैसे छापते रहो.🤑